होली में लॉन्च हुई Hero Splendor Sports Edition, सस्ती कीमत में उपलब्ध!

By Rahul Kumar

Updated on:

Hero Splendor Sports Edition

Hero Splendor Sports Edition: होली के इस सीजन में, हीरो कंपनी ने एक नई बाइक का लॉन्च किया है, जिसका नाम है Hero Splendor Sports Edition। यह बाइक बाजार में बहुत चर्चित है क्योंकि इसका डिज़ाइन बहुत खूबसूरत है और इसकी माइलेज और कीमत भी लोगों को प्रभावित कर रही है। इस बाइक के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे देखें।

Hero Splendor Sports Edition का डिजाइन

Hero Splendor Sports Edition बाइक का डिजाइन, विविधता, और प्रदर्शन युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं। इसमें नए फ्रंट फेसिया, हेडलाइट, ग्रिल, हेडलैंप लैम्प, टेललैंप, रियर फ्रेंडर, और साइट पैनल जैसे नए फीचर्स हैं। यह बाइक चार अलग अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जैसे कि टॉरनेडो ग्रे, स्पोर्कलिंग ब्लू, कैनवस ब्लैक, और पर्ल व्हाइट, जो लोगों को उनकी पसंद के अनुसार चुनने की आज़ादी देते हैं।

Hero Splendor Sports Edition के फीचर्स 

इस बाइक में सेल्फ स्टैंड इंजन कट ऑफ, साइड स्टैंड इंडिकेटर, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और स्मार्ट फीचर्स जैसे सुरक्षा और उपयोगिता से जुड़े फीचर्स हैं।

Hero Splendor Sports Edition बाइक की खासियतें निम्नलिखित टेबल में दी गई हैं। इसमें बाइक की कीमत, माइलेज, प्रदर्शन, और अन्य जानकारी शामिल है। यदि आपको Hero Splendor Sports Edition बाइक के बारे में और जानकारी चाहिए तो निचे दिए गए टेबल में देखें।

फिचर्स विवरण 
इंजन 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड 
पावर 7.9 bhp
टॉर्क 8.05 Nm
ट्रांसमिशन 4-स्पीड मैनुअल 
माइलेज 60-65 किमी/लीटर (लगभग) 
ब्रेक फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक 
सस्पेंशन फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर ट्विन शॉक एब्जॉर्बर 
टायर ट्यूबलेस टायर 
व्हील 18 inch अलॉय व्हील 
लाइट LED हेडलैंप और LED टेललैंप 
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मौजूद 
मोबाइल चार्जिंग पोर्ट मौजूद 
साइड स्टैंड इंडिकेटर मौजूद
एंटी-थेफ्ट अलार्म मौजूद 
Hero Splendor Sports Edition Bike

Hero Splendor Sports Edition का पावरफुल इंजन

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 7.9 बीएचपी की पावर और 7.9Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।

इसमें चार स्पीड गियरबॉक्स है जो उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है। माइलेज की बात करें तो यह 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का है।

Hero Splendor Sports Edition की कीमत 

इस बाइक की कीमत 76,900 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है, जो इसके उपलब्धता के आधार पर उचित है। इसकी कीमत भी होली के ऑफर के दौरान बहुत ही सस्ती हो सकती है।

Hero Splendor Sports Edition Bike

Rahul Kumar

Rahul Kumar पिछले 2 साल से गाड़ियों के बारे में लेखन कर रहे है, गाड़ी के फीचर्स के बारे में जानना और उसके बारे में लिखना इन्हे बेहद पसंद है, इसलिए तो TimesUjala पर ये ऑटोमोबाइल केटेगरी में लेखन कर कार्य रहे है

Leave a Comment