दिल तोड़ा अपने चाहने वालों का Honda Price Hike ने, जल्द होने वाली है सभी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी!

By Sakchi Burnwal

Updated on:

Honda Cars

भारतीय बाजार में जापानी कर निर्माता होंडा कंपनी जल्दी अपनी सभी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी करने वाली है। इससे पहले भी होंडा कंपनी ने एक बार जनवरी में अपने सभी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी की है। परंतु एक बार फिर जल्द ही Honda Price Hike in India होने वाली है।

होंडा के वर्तमान पोर्टफोलियो में कई ऐसी गाड़ियां उपलब्ध है जिसमें पांचवी जेनरेशन होंडा सिटी, होंडा अमेज, होंडा सिटी हाइब्रिड तथा कुछ समय पहले ही लांच होने वाली होंडा एलीवेट देखने को मिली है।

एक बार फिर होने वाली Honda Price Hike में बढ़ती कीमतों में कुछ हजार रुपए की बढ़ोतरी होने वाली है। इस बढ़ोतरी के बारे में बहुत ही जल्द जानकारी दी जाएगी।


Current Honda Cars Price In India


भारतीय बाजार में वर्तमान में जापानी कर निर्माता होंडा कंपनी द्वारा लांच की गई नई गाड़ी होंडा एलीवेट की कीमत 13.50 लाख रुपए से दिल्ली ऑन रोड में 19.07 लाख रुपए तक पहुंच चुकी है।

इसके अलावा होंडा अमेज की कीमत भारतीय बाजार में 8.15 लाख रुपए से 11.21 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली हो चुकी है।

भारतीय बाजार में ऑन रोड दिल्ली में होंडा सिटी की कीमत 13.53 लाख रुपए से बढ़कर 18.82 लाख रुपए तक पहुंच गई है।

इसके साथ ही साथ भारतीय बाजार में होंडा सिटी eHEV की कीमत में बढ़ोतरी 21.72 लाख रुपए से 23.42 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली तक हो गई है।

वर्तमान समय में होंडा सिटी सेडन सेगमेंट के अंतर्गत शुरुआती वेरिएंट से ही ADAS तकनीक से पूर्ण होने वाली एक कंफर्टेबल और बेहतरीन कार में से एक हैं। आपके लिए अन्य सभी लोगो की तुलना में होंडा एलीवेट तथा होंडा सिटी एक बेहतरीन और फायदेमंद विकल्प साबित होगा।

Honda Price Hike January 2024

होंडा कंपनी द्वारा जनवरी में की गई गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी के बारे में कुछ जानकारी दी गई है तो इसे ध्यान पूर्वक देखें।

Variant Quantum of Price Hike Revised Ex-showroom Price

ऊपर दी गई गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी के साथ-साथ कुछ अन्य गाड़ियों की कीमतों में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है जैसे की SV MT की कीमत Rs. 58,000 से बढ़कर Rs. 11,57,900 हो गई है।

इसके अलावा भी और भी कई गाड़ियां हैं जिसकी कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिली है जैसे VX CVT, ZX MT, VX MT, ZX CVT आदि।

Honda Cars Offer List March 2024

हालांकि कुछ समय पहले होंडा की ओर से उनके सभी गाड़ियों पर एक बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की गई है। परंतु इस ऑफर को केवल मार्च 2024 तक ही मान्यता दी जा रही है।

इस डिस्काउंट ऑफर में होंडा एलीवेट पर कंपनी की ओर से लगभग ₹50000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं दूसरी और होंडा अमेज पर ₹90000 तथा होंडा सिटी पर 1.19 लाख रुपए तक का ऑफर कंपनी द्वारा दिया गया है।

Sakchi Burnwal

Sakchi Burnwal पिछले 3 साल से लेखन का कार्य कर रही है, गाड़ी के फीचर्स के बारे में जानना और लिखना इन्हे बेहद पसंद है, यह TimesUjala.com पर ऑटोमोबाइल केटेगरी में लेखन का कार्य रही है

Leave a Comment