Hero की दमदार एडवांस्ड फीचर्स वाली तूफानी मोटरसाइकिल ले जाए घर ! कीमत होगी मात्र 30 हजार ! जानें कैसे खरीद सकते हैं ये Bike !

By Sakchi Burnwal

Updated on:

Hero Passion Pro

अब केवल ₹30000 में ले जाए घर हीरो की यह दमदार बाइक बेहतरीन इंजन के साथ मिल रही है इसमें जबरदस्त माइलेज। भारतीय मार्केट में हीरो कंपनी दो पहिया की एक बड़ी खिलाड़ी बन चुकी है।

इस कंपनी की बाइक सभी कस्टमर को काफी ज्यादा आकर्षक लगती है जिसके कारण भारतीय बाजार में इसकी बिक्री बहुत अधिक है। भारतीय मार्केट में अब तक Hero कंपनी एक बेहतरीन mileage से लेकर स्पोर्टी लुक वाली लग्जरी बाइक लॉन्च कर चुकी है।

हिंदुस्तान में इस कंपनी की बेहतरीन mileage वाली बाइक्स लोगों द्वारा बहुत अधिक पसंद की जाती हैं एवं Customer की पसंद को ध्यान में रखते हुए हीरो ने एक नई बाइक को मार्केट में लॉन्च किया है जिसका नाम Hero Passion Pro है।

देशभर में टू व्हीलर बाजार में Hero Passion Pro बाइक को ग्राहकों द्वारा इसके आकर्षण लुक के कारण काफी पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने इसका डिजाइन बहुत ही आकर्षक बनाया है एवं इसमें दमदार इंजन भी दिया गया है।

कंपनी इस बाइक में अधिक माइलेज के साथ-साथ कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती हैं। मार्केट में Hero Passion Pro बाइक की कीमत कंपनी ने ₹80000 के लगभग रखी है।

हीरो के इस नई बाइक में आपको बेहद किफायती दामों में कई बेहतरीन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी दिया गया है। परंतु यदि आप इस बाइक के अधिक बजट की समस्या के कारण इसे खरीदने में सक्षम नहीं है तो आपके लिए सेकंड हैंड बाइक भी एक बहुत ही अच्छा विकल्प बन सकता है। आपको मार्केट में मात्र ₹30000 की कीमत पर सेकंड हैंड बाइक की सुविधा मिल सकती हैं। तो चलिए इस ऑफर के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं-

Second hand Hero Passion Pro

यदि हम Hero Passion Pro की मार्केट Price की बात करें तो यह मोटरसाइकिल मार्केट में 77575 रुपए की एक्स शोरूम Price पर मौजूद है। परंतु यदि आपका बजट इतना नहीं है

तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि यदि आप इस बाइक के शौकीन है तो आप इसे बेहद आसानी से ₹30000 में भी खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।

बिल्कुल हम यहां पर Hero Passion Pro के सेकंड हैंड की बात कर रहे हैं। 2014 के मॉडल हीरो पैशन प्रो को हाल ही में Cardekho.com की Site पर शामिल किया गया है जहां पर यह बाइक बहुत अच्छी कंडीशन में मौजूद है।

Hero Passion Pro कहाँ से ख़रीदे

अब तक केवल यह बाइक 47000 किलोमीटर की दूरी ही तय कर पाई है जिसके लिए इस बाइक के मालिक ने केवल 30000 रुपए की ही मांग की है। यदि आप इस Bike को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Cardekho.com की साइट पर जाकर इस Bike के मालिक से कांटेक्ट करना होगा।

Hero Passion Pro में मिल सकते हैं शानदार Features & Engine

आपकी जानकारी के लिए हम आपको यह बता दें कि Hero Passion Pro में एक बेहतरीन लुक के साथ-साथ एक शानदार 110 cc का इंजन भी दिया गया है

जो 5500 Rpm पर 9 Nm का टॉर्क तथा 7500 Rpm पर 9.3 bhp की पावर उत्पन्न करने में सक्षम है। इसके अलावा हीरो के इस बाइक में आपको 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा।

हीरो की यह एडवांस बाइक Hero Passion Pro की टॉप स्पीड करीबन 90 km प्रति घंटा है जबकि यह बाइक आपको 80 km प्रति लीटर तक का mileage देने की क्षमता रखती है।

Sakchi Burnwal

Sakchi Burnwal पिछले 3 साल से लेखन का कार्य कर रही है, गाड़ी के फीचर्स के बारे में जानना और लिखना इन्हे बेहद पसंद है, यह TimesUjala.com पर ऑटोमोबाइल केटेगरी में लेखन का कार्य रही है

Leave a Comment