Google Pixel 8a स्मार्ट फोन होने वाला है बेहद ही जल्द लॉन्च, लीक हुए स्मार्ट फोन के फीचर्स 

By Amar Singh

Published on:

Google Pixel 8a

गूगल ने भी काफी समय से स्मार्ट फोन की दुनिया मे अपना दबदबा बना रखा है ऐसे मे अब गूगल अपनी पिक्सल सिरीज़ का नया स्मार्ट फोन Google Pixel 8a को भारत मे लॉन्च करने वाला है।

गूगल के इस नए स्मार्ट फोन मे आपको काफी तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस स्मार्ट फोन की सबसे खास बात यह है की इस स्मार्ट फोन मे आपको अमार्ट एआई का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है। 

यदि आप भी एक गूगल स्मार्ट फोन लवर है तो हमारा आज का यह लेख आपके लिए ही है। Google Pixel 8a को लेकर अभी के समय मे काफी ज्यादा खबरे सामने आ रही है।

इस लेख मे आज हम इस स्मार्ट फोन के फीचर्स के बारे मे चर्चा करने वाले है। इस स्मार्ट फोन के सभी फीचर्स के बारे मे जानने के लिए आपकों हमारे इस आर्टिकल को पूरा अंत तक पढ़ना होगा :- 

Google Pixel 8a स्मार्ट फोन मे होने वाले है बेहद ही खास फीचर्स 

इस स्मार्ट फोन मे आपको काफी तगड़े स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस बार गूगल अपने इस नए स्मार्ट फोन को लेकर काफी ज्यादा सिरियस है इसलिए गूगल अभी के समय मे इसके फीचर्स को लेकर ज्यादा चर्चा नहीं कर रहा है। 

खबरों की माने तो इस बार इस स्मार्ट फोन मे आपको 6.1 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है यह डिस्प्ले 1,080×2,400 पिक्सल के साथ मे आने वाली है।

इस स्मार्ट फोन मे आपको ओएलईडी पैनल देखने को मिलने वाला है जिसके अंदर आपको 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 1,400nits की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। 

Google Pixel 8a स्मार्ट फोन का कैमरा और चिप सेट

गूगल के इस नए स्मार्ट फोन को लेकर यह खबरे सामने आ रही है की इस स्मार्ट फोन मे आपको इस बार Tensor G3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इस स्मार्ट फोन मे आपको OIS का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

फोन मे इस बार आपको रियर की तरफ मे 64MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेकेंडरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इस स्मार्ट फोन का फ्रंट कैमरा 13MP का होने वाला है। 

Google Pixel 8a स्मार्ट फोन कब होगा लॉन्च 

इस स्मार्ट फोन को लेकर अभी तक गूगल की तरफ से किसी भी प्रकार की पक्की खबर नही दी गयी है की आखिर कब तक यह स्मार्ट फोन भारत मे लॉन्च हो सकता है। यह स्मार्ट फोन हमे बेहद ही जल्द भारत मे देखने को मिल सकता है।

इस स्मार्ट फोन मे इस बार हमे ब्लूटूथ 5.4 की कनेक्टिविटी भी देखने को मिल सकती है। 

Amar Singh

My name is Amar Singh. I have been blogging since 2022 and now I am the Writer of Timesujala and I have passed news and information related to tech to people through my site. Thank you

Leave a Comment