Realme ला रहा हैं धांसू स्मार्टफोन! 16GB रैम, 5500mAh बैटरी, 100W चार्जिंग साथ, 11 अप्रैल को होगा लॉन्च

By Diwas Singh

Published on:

Realme GT Neo 6 SE

Realme GT Neo 6 SE: Realme ने गेमिंग के शौकीनों के लिए खुशखबरी सुनाई है। कंपनी 11 अप्रैल को चीन में अपना धांसू स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 SE लॉन्च करने जा रही है।

यह फोन उन यूजर्स को जरूर लुभाएगा जो फ्लैगशिप जैसा परफॉर्मेंस किफायती दाम में चाहते हैं। तो आइए विस्तार से जानते हैं Realme GT Neo 6 SE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

जाने माने टिप्स्टर अभिषेक यादव ने Realme GT Neo 6 SE का पोस्टर अपने अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर में फोन का डिजाइन दिखाया गया है, जिसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप और Realme का लोगो है। पोस्टर में यह भी बताया गया है कि फोन 11 अप्रैल को लॉन्च होगा। 

अभिषेक यादव ने फोन के स्पेसिफिकेशंस भी शेयर किए हैं,

Realme GT Neo 6 SE Specifications table

फीचरस्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले6.62-इंच AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसरSnapdragon 7+ Gen 3
रैम8GB/12GB/16GB
स्टोरेज128GB/256GB
बैटरी5500mAh
फास्ट चार्जिंग100W SuperVOOC
रियर कैमराट्रिपल कैमरा (64MP मुख्य कैमरा + 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा + 2MP मैक्रो कैमरा)
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14
लॉन्च डेट11 अप्रैल (चीन)
रंगब्लैक, व्हाइट, ग्रीन

Realme GT Neo 6 SE Performance 

Realme GT Neo 6 SE की सबसे बड़ी खासियत इसका प्रोसेसर है। इसमें लेटेस्ट Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

यह प्रोसेसर गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए काफी दमदार साबित होगा। चाहे आप हाई-ग्राफिक्स वाले गेम खेलना चाहते हैं या फिर कई सारे ऐप्स एक साथ चलाना चाहते हैं, यह प्रोसेसर आपको निराश नहीं करेगा।

Realme GT Neo 6 SE Display 

Realme GT Neo 6 SE में 6.62-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यानी गेम खेलते समय आपको हाई फ्रेम रेट का फायदा मिलेगा और तस्वीरें बेहद ही स्मूथ और शार्प नजर आएंगी। साथ ही, रोजमर्रा के इस्तेमाल में भी स्क्रॉलिंग का अनुभव काफी बेहतर होगा।

Realme GT Neo 6 SE Storage

Realme GT Neo 6 SE मल्टीटास्किंग के लिए भी बेहतरीन ऑप्शन है। इसमें 8GB, 12GB और 16GB तक रैम के साथ 128GB और 256GB तक स्टोरेज मिलती है।

आप अपनी जरूरत के हिसाब से वेरिएंट चुन सकते हैं। 16GB रैम आपको सबसे ज्यादा मल्टीटास्किंग की आजादी देगी। आप चाहें तो ढेर सारे ऐप्स एक साथ ओपन रख सकते हैं बिना किसी परेशानी के।

साथ ही 256GB स्टोरेज की बदौलत आपको फोटोज, वीडियो और गेम्स स्टोर करने के लिए भी पर्याप्त जगह मिल जाती है।

Realme GT Neo 6 SE Battery

गेमिंग स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग तो जरूरी ही है। Realme GT Neo 6 SE आपको इस मामले में भी निराश नहीं करेगा।

इसमें 5500mAh की दमदार बैटरी लगी है जो लंबे समय तक गेमिंग का मजा देगी। साथ ही, 100W SuperVOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आप कुछ ही मिनटों में फोन को फुल चार्ज कर सकते हैं। तो अब गेमिंग सेशन के बीच में बैटरी खत्म होने की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Realme GT Neo 6 SE Camera

Realme GT Neo 6 SE सिर्फ गेमिंग के लिए ही नहीं बना है। इसमें शानदार फोटोग्राफी के लिए भी दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है,

जिसमें 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। यह कैमरा सेटअप आपको अच्छी क्वालिटी वाली तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम बनाता है।

Diwas Singh

My name is Diwas Singh . I have been blogging since 2020 and now I am the Editor of Timesujala and I have passed news and information related to tech to people through my site. Thank you

Leave a Comment