Motorola ने ग्लोबली लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी लाजवाब, जाने इसके फीचर्स और कीमत

By Diwas Singh

Published on:

Moto G04s

Motorola ने Moto G04s नाम से एक नया मोबाइल फोन बनाया है जो इतना महंगा नहीं है। इसमें 4 जीबी मेमोरी, 50 मेगापिक्सेल वाला एक बहुत अच्छा कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जैसी कुछ शानदार विशेषताएं हैं।

यदि आप अधिक विवरण जानना चाहते हैं, तो आप इसे पूरी पड़े।

Moto G04s Display

Moto G04S बड़ी स्क्रीन वाला एक नया फोन है जिसका आकार 6.56 इंच है और इसमें स्पष्ट और रंगीन तस्वीरें हैं। स्क्रीन में कैमरे के लिए एक छोटा सा छेद है और यह मजबूत ग्लास से बनी है। स्क्रीन भी तेजी से अपडेट होती है, इसलिए सब कुछ स्मूथ दिखता है धुंधला नहीं दिखता।

Moto G04s Camera

Moto G04s फोन में आगे और पीछे दोनों तरफ कैमरे हैं। बैक कैमरे में फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकि सेल्फी और वीडियो के लिए फ्रंट कैमरे में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Moto G04s Performance

Moto G04S नामक एक नया फ़ोन जारी किया गया है। यह एंड्रॉइड 14 नामक एक विशेष सॉफ्टवेयर का उपयोग करता है और इसमें एक तेज़ प्रोसेसर है। प्रोसेसर फोन के दिमाग की तरह है और यह 1.6 गीगाहर्ट्ज की स्पीड से चलता है।

Moto G04S Memory

Moto G04s फोन में 8 जीबी मेमोरी है, जो फोन को सुचारू रूप से चलाने में मदद करने के लिए एक बड़े दिमाग की तरह है। इसमें गेम, चित्र और वीडियो संग्रहीत करने के लिए भी काफी जगह है, और आप इसे एक विशेष कार्ड के साथ और भी बड़ा बना सकते हैं।

Moto G04s Battery

Motorola स्मार्टफोन Moto G04S में वाकई बड़ी बैटरी है जो इसे लंबे समय तक चालू रख सकती है। इसमें एक खास तकनीक भी है जो फोन को तेजी से चार्ज कर सकती है।

Moto G04s price

Motorola ने G04S नामक एक नया फोन चार अलग-अलग रंगों में जारी किया है: black, green, blue, और orange हम अभी तक सटीक कीमत नहीं जानते हैं, लेकिन जब यह बिक्री पर आएगा तो यह लगभग 10,000 रुपये होगी।

Diwas Singh

My name is Diwas Singh . I have been blogging since 2020 and now I am the Editor of Timesujala and I have passed news and information related to tech to people through my site. Thank you

Leave a Comment