Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्ट फोन का XFF Edition हो चुका है लॉन्च, जाने इसके फीचर्स 

By Amar Singh

Published on:

redmi note 13 pro+

अभी हाल ही मे रेडमी ने भारत मे अपना नया स्मार्ट फोन लॉन्च किया है इस स्मार्ट फोन को रेडमी का स्पेशल एडिशन कहा जा रहा है। रेडमी के इस नए स्मार्ट फोन मे रेडमी के काफी फाडु फीचर्स दिये है जिनमे सबसे ज्यादा लोगो को इसका डिज़ाइन पसंद आ रहा है। रेडमी का यह स्मार्ट फोन अब तक का सबसे सुंदर स्मार्ट फोन होने वाला है। 

रेडमी ने सपने इस स्मार्ट फोन को ”Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition” के नाम से लॉन्च किया है। इस स्मार्ट फोन को लेकर यह खबरे आ रही है की कंपनी यह स्मार्ट फोन अब भारत मे काफी जल्द लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्ट फोन के सभी फीचर्स के बारे मे आप हमारे इस लेख के माध्यम से जान सकते है :- 

Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition का डिस्प्ले होने वाला है जबर्दस्त 

इस स्मार्ट फोन मे आपको 6.67 का बेहद ही बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। यह डिस्प्ले 1.5K के रेज्ल्यूशन के साथ मे आने वाला है। इस डिस्प्ले की सबसे खास बात यह है की यह डिस्प्ले एक 3D Curved AMOLED डिस्प्ले है जो की 120 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट के साथ मे आती है। 

Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition  स्मार्ट फोन मे होने वाला है काफी अच्छा कैमरा 

इस स्मार्ट फोन मे आपको बेहद ही अच्छा कैमरा देखने को मिलने वाला है। इस स्मार्ट फोन मे आपको रियर की साइड मे 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर वाला कैमरा देखने को मिलने वाला है। इस स्मार्ट फोन मे आपकों OIS और EIS का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है। 

Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition का प्रोसेसर 

रेडमी के इस आने वाले स्मार्ट फोन मे आपको MediaTek का MediaTek Dimensity 7200-Ultra प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फोन मे इतना तगड़ा प्रोसेसर होने की वजह से आप इसमे भारी से भारी टास्क आसानी से कर पाएंगे। 

Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition मे होने वाली है बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग 

इस स्मार्ट फोन मे आपको 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलने वाली है। स्मार्ट फोन मे आपको 120 वॉट की हायपरचार्ज का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है। स्मार्ट फोन मे 120 वॉट की चार्जिंग का सपोर्ट होने की वजह से यह स्मार्ट फोन मात्र 19 मिनट मे ही 0 से 100% तक चार्ज हो जाएगा। 

Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition मे है यह खास फीचर्स 

डिस्प्ले 6.67 की 3D Curved AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7200-Ultra प्रोसेसर 
रैम और स्टोरेज 12 GB / 512 GB 
मेन कैमरा 200 MP 
फ्रंट कैमरा 16 MP 
बैटरी 5000 mAh 

Amar Singh

My name is Amar Singh. I have been blogging since 2022 and now I am the Writer of Timesujala and I have passed news and information related to tech to people through my site. Thank you

Leave a Comment