मात्र ₹15,999 में घर लाएं TVS की धांसू कम्यूटर बाइक! राइड भी होगी आसान माइलेज मिलेगा तगड़ा

By Rahul Kumar

Published on:

TVS Radeon

TVS Radeon: अगर आप अपने लिए एक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है, तो आपके लिए खुशखबरी है। TVS मोटर्स ने अपनी एंट्री लेवल बाइक Radeon पर बहुत ही अच्छा ऑफर लेकर आई है।

इस ऑफर के तहत, आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस बाइक में कई शानदार फीचर्स हैं, जो आपको इसके साथ बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।

TVS Radeon का डिजाइन

TVS Radeon का डिजाइन न सिर्फ आकर्षक है बल्कि सवारों को भी आराम का पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें क्रोम फिनिशिंग के साथ हेडलाइट दिया गया है, जो बाइक को प्रीमियम लुक देता है. वहीं, एलईडी टेललैंप न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि रात के समय भी बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करता है.

सीट लंबी और चौड़ी है, जो राइडर और पिछली सीट पर बैठने वाले दोनों के लिए आरामदायक सफर का वादा करती है. साथ ही, इसमें ग्रैब रेल भी दिया गया है, जिससे पीछे बैठने वाले को सहारा मिलता है.

TVS Radeon के फीचर्स

आज के जमाने में फीचर्स भी बहुत मायने रखते हैं. TVS Radeon इस मामले में भी पीछे नहीं है. इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें शामिल हैं:

फीचरविवरण
इंजन109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड
पावर8.4 PS
टॉर्क8.7 Nm
माइलेज69.3 kmpl (कंपनी का दावा)
हेडलाइटक्रोम फिनिशिंग के साथ (कुछ वेरिएंट में LED)
टेललाइटLED
सीटआरामदायक राइड के लिए लंबी और चौड़ी
ग्रैब रेलपीछे बैठने वाले के लिए सहारा
आधुनिक फीचर्सUSB चार्जिंग पोर्ट (कुछ वेरिएंट में)
डिजिटल स्पीडोमीटर (कुछ वेरिएंट में)
साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ (सुरक्षा फीचर)
अलॉय व्हील्स (कुछ वेरिएंट में – स्टाइल और कम वजन)
सस्पेंशनटेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर (आरामदायक राइड के लिए)
ब्रेकआगे – 240mm डिस्क (अधिक ब्रेकिंग पावर), पीछे – 130mm ड्रम
फ्यूल टैंक कैपेसिटी18 लीटर (लंबी दूरी का सफर)

TVS Radeon का इंजन और माइलेज

TVS Radeon में 109.7cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8.4 PS की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दैनिक इस्तेमाल और शहर के रास्तों के लिए पर्याप्त पावर देता है. वहीं, इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसका माइलेज. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 69.3 kmpl तक का माइलेज देती है. यह रोजाना पेट्रोल के खर्चे को काफी कम कर देता है.

TVS Radeon का परफॉर्मेंस

TVS Radeon को भारतीय सड़कों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है, जो गड्डों और खराब सड़कों पर भी आरामदायक राइड का अनुभव कराता है.

साथ ही, इसके 18-लीटर के फ्यूल टैंक के चलते आप बिना रुके लंबी दूरी का सफर भी तय कर सकते हैं.

TVS Radeon की कीमत और EMI प्लान 

TVS Radeon की कीमत मार्केट में 62,000 रुपए है, लेकिन इस महीने कंपनी ने इस पर एक खास ऑफर लागू किया है। आप इसे केवल 15,999 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो हर महीने आपको केवल ₹1999 ईएमआई के रूप में भुगतान करना होगा।

इसके लिए आपको 99% रेट पर इंटरेस्ट भी भुगतान करना होगा। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क करें।

Rahul Kumar

Rahul Kumar पिछले 2 साल से गाड़ियों के बारे में लेखन कर रहे है, गाड़ी के फीचर्स के बारे में जानना और उसके बारे में लिखना इन्हे बेहद पसंद है, इसलिए तो TimesUjala पर ये ऑटोमोबाइल केटेगरी में लेखन कर कार्य रहे है

Leave a Comment